पैट्रोल डीजल से भरे टैंकर में लगी भयानक आग।

फिरोजाबाद, सिटी अपडेट।रजावली थाना क्षेत्र के सन्तोषी माता मंदिर के पास अज्ञात कारणों की वजह पैट्रोल से भरे टैंकर में भयानक आग लग गयी। लपटों ने आकाश का रुख कर लिया।
हादसा मंगलवार को रजावली से एटा-अवागढ़ मार्ग की तरफ संतोषी माता के मंदिर के पास का है। लगभग शाम 4 वजे टूण्डला की तरफ से पेट्रोल और डीजल से भरा टैंकर संख्या UP81 ET 9615 मथुरा रिफायनरी से राजा का रामपुर (अलीगंज) जा रहा था। रजावली चौराहे को पार करते ही टैंकर चालक को अचानक से टैंकर में कुछ आवाज होती सुनाई दी जब तक चालक कुछ समझ पाता टैंकर में आग लग गयी।चालक द्वारा टैंकर को नियंत्रित कर रोका गया और जलते हुए टैंकर को छोड भाग खड़ा हुआ। टैंकर के पीछे चल रही अन्य गाड़ियों ने जब ये हादसा देखा तो सन्न रह गए। आनन फानन में पुलिस को हादसे की सूचना दी गयी।थाना पुलिस ने चौराहे पर पहुँच आग की उठती लपटों और धुंए के गुबार की वजह तुरन्त ही आवागमन को रोक दिया गया।ताकि कोई अन्य अनहोनी न होने पाए। थानाध्यक्ष रजावली विनय मिश्रा द्वारा जिले के मुख्य अग्निशमन अधिकारी को सूचना देकर आग पर काबू पाने के लिए जल्द से जल्द जिले से दमकलों को मौके पर मंगाया गया। राहत कार्य जल्द से जल्द शुरू कराया गया।
आग की आसमान उठती हुई लपटों से माहौल भयावह नजर आ रहा था। सूचना पाकर सीओ टूण्डला अनिवेश कुमार और उपजिलाधिकारी टूण्डला गजेंद्र पाल सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की। लगभग 6 बजे टेंकर में लगी आग पर काबू पा लिया गया।उसके बाद ही टूण्डला एटा मार्ग पर आवागमन सुचारू हो सका।