पीलीभीत के थाना जहानाबाद और थाना अमरिया से लापता बच्चों और बाल अपराधों से ग्रसित बच्चों के लिए विधिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए शरद कांत को किया गया नियुक्त।

ब्रेकिंग पीलीभीत

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

थाना जहानाबाद और थाना अमरिया से लापता बच्चों और बाल अपराधों से ग्रसित बच्चों के लिए विधिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए शरदकांत को किया गया नियुक्त।

उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के आदेश पर माननीय जनपद न्यायाधीश अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पीलीभीत के निर्देशानुसार सेवा प्राधिकरण को लापता बच्चों और बच्चों के खिलाफ अन्य अपराधों के लिए पुलिस स्टेशनों में पैरा विधिक स्वयंसेवकों को किया गया नियुक्त।

अपार जनपद न्यायाधीश सुनील कुमार द्वितीय/पूर्णकालिक सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जनपद पीलीभीत के द्वारा थाना जहानाबाद और थाना अमरिया से शरदकांत पी0एल0वी0 नियुक्त किया गया है।

पी0एल0वी0 शरादकांत को आदेशित करते हुए कहा गया है कि संबंधित थानों से सामंजस्य स्थापित करते हुए अपने मोबाइल नंबर संबंधित थानों को उपलब्ध कराएं तथा लापता बच्चों और बच्चों के खिलाफ अन्य अपराधों के संबंध में संबंधित थानों से सूचना प्राप्त होने पर आप संबंधित थानों में उपस्थित होकर पीड़ित बच्चों को विधिक सहायता उपलब्ध कराएंगे, जिससे उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जवाहर भवन लखनऊ के आदेश का अनुपालन समय के अनुसार किया जा सके।