शाहजहाँपुर(मीरानपुर कटरा)शांति और सौहार्द से मनाए होली खुरापात की तो खैर नही:एसओ कटरा

एसओ दिलीप सिंह का ऐलान शांति और सौहार्द से मनाए होली खुरापात की तो खैर नही

मीरानपुर कटरा। कहने के लिए लोग पुलिस को गलत समझते हैं पुलिस आपकी सेवा में है इसका एहसास कटरा एसओ दिलीप सिंह ने आम जनता को दिलाया है।पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस चनप्पा के आदेश पर कटरा एसओ दिलीप सिंह ने गली मोहल्लों में जा जाकर लोगों से बात की और कहा कि होली का त्योहार सभी लोगों को हर्षउल्लास के साथ मनाना चाहिए यदि आपकी खुशी में कोई रुकावट बनता है तो उसकी खैर नही।एसओ दिलीप सिंह ने बताया कि होली के मद्देनजर जितने भी खुरापाती तत्व हैं उन पर विशेष नजर रखी जा रही है यदि किसी भी प्रकार की हरकत करते पाये गये तो उनका ठिकाना जेल होगा।
दिलीप सिंह ने आते ही कटरा में गाड़ी के शीशे तोड़ने बाले किशोर को जेल भिजवाया वहीं मर्डर और चोरी की घटनाओं में वांछित दो लोगों को जेल भिजवाया।कटरा के अंदर जब से दिलीप सिंह ने एंट्री मारी है तबसे खुरापाती लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।क्यूंकि एसओ साहब किसी भी खुरापाती को बख्शने को तैयार नही है। नगर के बालक की किडनैपिंग को लेकर बताया है कि जल्द ही इस का खुलासा होगा।
उन्होंने कहा कि सभी लोग शांतिप्रिय ढंग से होली को मनाए युवाओं से उन्होंने अपील की है कि शराब के नशे में गाड़ी को बिल्कुल न चलाएं जिससे कि होने बाले हादसों से बचा जा सके।खुरापाती तत्वों पर नजर रखने के लिए पुलिस आपकी सेवा में सदैव हाजिर है।