मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

राजकीय रेल पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल ने ट्रेनों व स्टेशनों पर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से यात्रियों के मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ है। दोनों आरोपी नशे की लत पूरी करने न के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।एसपी रेल आशुतोष शुक्ला द्वारा मुरादाबाद रेल मंडल ई के सभी स्टेशनों व ट्रेनों में आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान । के तहत मुरादाबाद जीआरपी और आरपीएफ ने अपने टीम के साथ मिलकर रेलवे स्टेशन से दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम भोला व अजूबा निवासी इंद्रा मील झोपड़पट्टी थाना नगर कोतवाली जनपद भदोही बताया।थाना प्रभारी राजन शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी है और लत पूरी करने के लिए वह ट्रेनों व स्टेशनों पर भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर यात्रियों के बैग, मोबाइल व पर्स चोरी कर लेते थे।जीआरपी ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
आरोपियों से बरामद हुआ यह सामान
जीआरपी और आरपीएफ द्वार पकड़े गए भोला व अजूबा के पास से यात्रियों से चुराए गए 13 मोबाइल, एक सोने की चेन, छह आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, डीएल, वाहन की आरसी, 8070 रुपये की नकदी बरामद हुई है।
चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम
शातिर चोर भोला व अजूबा को पकड़ने वाले टीम में जीआरपी थाना प्रभारी राजन शर्मा के अलावा दरोगा श्याम बाबू, दरोगा अवधेश कुमार, हेड कास्टेबल सुभाष यादव, राहुल कुमार, आरपीएफ के एएसआई मुस्ताक खान, हेड कांस्टेबल प्रशांत कुमार, पवनीश कुमार व सीआईबी मुरादाबाद के सिपाही बालकृष्ण उपाध्याय शामिल हैं।