हरदोई में बाग में पड़ा मिला 10 वर्षीय किशोर का शव, मिठाई खिलाने के बहाने ले गए आरोपी ने गला दबाकर की हत्या, SP बोले- सघन पैरवी करके न्यायालय से कठोर सजा दिलाई जाएगी

हरदोई। मंझिला थाना क्षेत्र के जलालपुर परतई में एक 10 वर्षीय किशोर का शव यूकेलिप्टस के बाग में पड़ा मिला है। जिसमें गांव के ही दीपू पर मिठाई खिलाने के बहाने बहला- फुसलाकर ले जाने का आरोप है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसपी नीरज कुमार जादौन ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और साइंटिफिक जांच कर मामले में कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के अनुसार मंझिला थाना क्षेत्र के जलालपुर परतई के प्राइमरी स्कूल के पास यूकेलिप्टस के बाग में मिथिलेश त्रिवेदी के 10 वर्षीय पुत्र रौनक त्रिवेदी का शव पड़ा मिला। जिसको गांव का ही दीपू मिठाई खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। आशंका है कि इसके बाद आरोपी ने गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस और अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक और फील्ड यूनिट की टीम ने मौके पर साक्ष्य संकलित किए है। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता मिथिलेश त्रिवेदी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी दीपू को घायलावस्था में गिरफ्तार किया है।

इसके बाद एसपी नीरज कुमार जादौन घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को घायलावस्था में गिरफ्तार किया है। हरदोई पुलिस आश्वस्त करती है कि घटना में अतिशीघ्र साइंटिफिक जांच करके चार्जशीट न्यायालय में पेश की जाएगी। साथ ही सघन पैरवी करके पीड़ित पक्ष को न्याय तथा आरोपी को कठोर सजा न्यायालय में दिलाई जायेगी।