हरदोई में तंत्र मंत्र का शिकार होने से बचा किशोर, परिजनों को सुनाई मौत के करीब पहुंचने की खौफनाक कहानी, दो माह पहले ननिहाल आया था

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। जहां अंधविश्वास व तंत्र मंत्र का शिकार होता एक किशोर बचा है। वहां से भाग कर उसने मौत के करीब पहुंचने की खौफनाक कहानी सुनाई है। किशोर के पिता ने टड़ियावां पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

जानकारी के अनुसार जनपद सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के हरनी कला निवासी श्रवण ने टड़ियावां पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका पुत्र अनूप कुमार अपने ननिहाल गांव दलौली में दो माह से नाना के पास रहता हैं। बीते 18 जुलाई की दोपहर बाद उसका पुत्र अपने मामा की कबाड़ की दुकान पर बैठा था। उसी बीच कस्बा टड़ियावां निवासी गोधन कटियार ने उसे अज्ञात व्यक्तियों के हाथ पकड़वा दिया, पकड़ने वाले व्यक्ति साधु थे। जो उसे पकड़कर ले गए और उसे कमरे में बंद कर अगर बत्ती आदि लगाकर तंत्र मंत्र का जाप कर उसकी बली देने जा रहे थे। वहां से साधुओं को चकमा देकर पेशाब जाने को बताकर किशोर जैसे तैसे भाग आया और उसने फोन कर घरवालों को जानकारी दी। तब उसको थाना टड़ियावां क्षेत्र के गांव पडरी के पास से घर वाले ले आए। उसके पुत्र ने घर आकर पूरी घटना बताई। तब पीड़ित पिता ने टड़ियावां थाना प्रभारी को प्रार्थना पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल इस तरह की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ हैं।