हरदोई में खड़े ट्रक से टकराई डबल डेकर बस, ट्रक क्लीनर की मौत,6 सवारियां हुई घायल, संडीला से पानीपत जा रही थी

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र के इटौली तिराहे पर डबल डेकर बस ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। जिसमें सवार 6 सवारियां और ट्रक क्लीनर घायल हो गया। जिनको सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भिजवाया है जहां क्लीनर की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार संडीला से सवारी बिठाकर एक डबल डेकर बस पानीपत जा रही थी। इसी बीच तेज रफ्तार बस टड़ियावां के इटौली तिराहे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसमें 6 सवारियों समेत एक क्लीनर घायल हो गया। जिनको सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां शहर कोतवाली के भदैचा निवासी क्लीनर लवकुश की मौत हो गई। जिसके शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अन्य 6 घायलों का इलाज चल रहा है। इस घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

सीओ हरियावां संतोष कुमार सिंह ने बताया कि डबल डेकर बस संडीला से पानीपत जा रही थी। जो टड़ियावां के इटौली तिराहे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसमें 6 सवारियों समेत एक ट्रक का क्लीनर घायल हो गया। जिनको इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां क्लीनर की मौत हो गई है। मौके पर ट्रैफिक निर्बाध रूप से चल रहा है और सभी वैधानिक कार्यवाईयां पुलिस द्वारा की जा रही हैं।