हरदोई में सांसद के मतदाता अभिनंदन समारोह में नहीं पहुंचे क्षेत्रीय विधायक, उनके ब्लॉक प्रमुख बेटे ने भी कार्यक्रम से बनाई दूरी, सियासी गलियारों में लग रही गुटबाज़ी की अटकलें

हरदोई। टड़ियावां में सांसद जयप्रकाश के मतदाता अभिनंदन समारोह में भाजपा विधायक श्याम प्रकाश का न पहुंचना गले नहीं उतर रहा है। कुछ का कहना है कि ज़रूर कोई ऐसी बात रही होगी जिस वजह से माननीय वहां नहीं पहुंचें। लेकिन ब्लाक प्रमुख रवि प्रकाश जोकि भाजपा विधायक के बेटे है, उनका समारोह से दूर-दूर रहना सियासी गलियारों में बहस का सबब बना हुआ है। अभिनंदन सिर्फ सांसद के मतदाताओं का नहीं हुआ, उसमें भाजपा विधायक के भी मतदाता शामिल हुए, फिर उनका उस समारोह से दूर रहना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि बात तो कुछ ज़रूर है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को टड़ियावां में मतदाता अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा सांसद जयप्रकाश के अलावा पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। उनके बीच इलाकाई भाजपा विधायक श्याम प्रकाश और? ब्लॉक प्रमुख रवि प्रकाश का दूर-दूर तक मौजूद न रहना गले नहीं उतर रहा है, जबकि लोकसभा चुनाव की बात करें तो भाजपा विधायक और उनके बेटे व ब्लॉक प्रमुख रवि प्रकाश ने गांव-गांव घूम-घूम कर नुक्कड़ सभाएं की और मतदाताओं से पार्टी के पक्ष में समर्थन करने की अपील की थी। चुनाव हुआ और जयप्रकाश फिर से हरदोई के सांसद चुन लिए गए। लेकिन मंगलवार को हुए मतदाता अभिनंदन समारोह में भाजपा विधायक और उनके बेटे ब्लॉक प्रमुख का वहां न पहुंचना पूरे दिन सियासी गलियारों में बहस का सबब बना रहा। लोग दबी जुबान से न जाने क्या-क्या कहते रहे। हालांकि इस बाबत ब्लॉक प्रमुख रवि प्रकाश ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया और चुप्पी साधते हुए नज़र आए। वहीं कुछ लोग उन दोनों के समारोह से दूर होने को लेकर भाजपा के अंदर गुटबाज़ी शुरु होना मान रहें है।