डीएम के सामने महिला ने पेट्रोल छिड़कर की आत्मदाह करने की कोशिश, दो साल से नहीं हो रही थी सुनवाई।

डीडीयू नगर। मुगलसराय तहसील परिसर में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर तब हड़कंप मच गया जब महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश की हालांकि पुलिसकर्मियों ने महिला को आग लगाने से पहले ही पकड़ लिया।

यूपी के चंदौली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मुगलसराय तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में एक महिला ने डीएम की मौजूदगी में आत्महाह की कोशिश से प्रशासन में हड़कंप मच गया। महिला ने बताया कि वह रास्ते का विवाद से परेशान चल रही थी।मुगलसराय के ग्राम तलपड़ा निवासी मधु शनिवार को समाधान दिवस में डीएम के समक्ष पहुंची। और आरोप लगाया कि गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने दो साल से उनके घर का रास्ता बंद कर रखा है।

पिछले दो सालों से वह थाने,तहसील से लेकर समाधान दिवस और अफसरों के दफ्तर का चक्कर लगा रही है। लेकिन इसके बाद भी कोई सुनवाई नही हुई जिलाधिकारी पत्रक पढ़ ही रहे थे की महिला ने पेट्रोल छिड़क लिया और न्याय न मिलने पर आत्मदाह की धमकी देने लगी तहसील कर्मी व पुलिस ने महिला को ऐसा करने से रोक लिया इस बाबत जिलाधिकारी चंदौली निखिल फुंडे ने बताया कि महिला की शिकायत के संबंध में तत्काल एसडीएम व सीओ की संयुक्त टीम गठित की गई स्थलीय निरीक्षण में पड़ोसी द्वारा अतिक्रमण का आरोप सही पाया गया टीम ने तत्काल अतिक्रमण हटाते हुए मामले का निस्तारण कर दिया है साथ जांच टीम गठित कर दी गई है दोषी के लिए खिलाफ कार्रवाई की जाएगी