हरदोई के पुलिस लाइन सभागार में हुई पीस कमेटी की बैठक, DM ने कहा- कांवड़ यात्रा व मोहर्रम के त्यौहार में कोई नई परम्परा न डाली जाए, निर्धारित मार्ग से शांतिपूर्वक निकाला जाए जुलूस

हरदोई। आज पुलिस लाइन में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी ने विभिन्न धर्मों के गुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक की। जिसमें उन्होंने सभी धर्मगुरुओं से आगामी मोहर्रम और कांवड़ यात्रा के जुलूस निर्धारित मार्ग से निकालने की अपील की। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में कोई नई परम्परा न डाले और जुलूस को शांतिपूर्वक निकाला जाए।

जिलाधिकारी ने कहा कि काँवड़ यात्रा, मोहर्रम आदि त्योहारों के दौरान कोई नई परंपरा न डाली जाये। सभी लोग मिल जुलकर त्यौहार मनाएं। उन्होंने विभिन्न विभागों को निर्देश दिया कि सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली जाएं। जुलूस व काँवड़ यात्रा मार्ग पर सड़कों के गड्ढों को ठीक कर दिया जाये। उन्होंने अपील की कि त्योहारों के दौरान ऐसा कोई काम न किया जाये जिससे दुर्घटना हो सकती हो। अपने पूर्व निर्धारित मार्ग से ही यात्रा निकाली जाये। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी को यात्रा के दौरान हथियार ले जाने की अनुमति न दी जाये। सुरक्षा की व्यवस्था चाक चौबंद रखी जाये। इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट व अपर पुलिस अधीक्षक आदि उपस्थित रहे।