हरदोई में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल, बिल्हौर-कटरा हाईवे पर हुआ हादसा

हरदोई। बिल्हौर कटरा हाईवे पर निजामपुर मोड के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को राहगीरों ने सीएचसी पहुंचाया, जहां गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार को हरपालपुर थाना क्षेत्र के रोशनपुर गांव निवासी छविराम उर्फ छंगा पुत्र शिशुपाल उर्फ आधार अपने एक साथी के साथ बाइक से बिल्हौर-कटरा हाईवे पर रूपापुर की ओर जा रहा था, जैसे ही उसकी बाइक सवायजपुर थाना क्षेत्र के निजामपुर मोड पर पहुंची तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि छविराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को राहगीरों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सवायजपुर भेजा। जहां से गंभीर हालत होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है एवं अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।