हरदोई में रोडवेज़ और प्राइवेट बस की टक्कर में दो की मौत, चार गंभीर घायल, खंती में प्राइवेट बस पलटने से मची चीख-पुकार

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई राजमार्ग पर रैसों के निकट एसी रोडवेज और प्राइवेट बस में भिड़ंत हो गई। जिसमें इलाज के दौरान दो की मौत हुई है और करीब 10 लोग घायल हुए हैं। जिनको इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया, जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचानमा भरा है।

जानकारी के अनुसार कछौना कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ- हरदोई राजमार्ग पर रैसों के निकट बीती रात रोडवेज एसी बस और प्राइवेट बस में भिड़ंत हो गई। जिसमें इलाज के दौरान दो लोगों की जिला अस्पताल में मौत हो गई। करीब 10 लोग घायल हुए हैं। भीषण भिड़ंत में प्राइवेट बस टक्कर के बाद पलट गई। प्राइवेट बस के पलटने से बस के परखच्चे उड़ गये, जिसमे बस मालिक/चालक छोटेलाल पुत्र सिरदार निवासी चांद बेहटा उम्र 60 वर्ष व लाखन पुत्र सन्तू निवासी ग्राम मढ़िया मजरा महरी थाना बघौली 40 वर्ष की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इसी के साथ यात्रियों में चीख पुकार मच गई। संडीला, कछौना सीएचसी व प्राइवेट अस्पतालों से एम्बुलेंस बुलाई गई। जिससे घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया। जहां घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है, जिनका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि कछौना थाना क्षेत्र के रैंसों के पास रोडवेज और प्राइवेट बस में टक्कर हो गई। जिसमें 10 लोग घायल हुए है। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग गंभीर घायल हुए है, जिनका इलाज चल रहा हैं।