किसान का बेटा बना लेफ्टिनेंट कर्नल, खुशी से झूमा परिवार

किसान का बेटा बना लेफ्टिनेंट कर्नल, खुशी से झूमा परिवार

माता पिता के साथ शुभचिंतकों ने तिलक लगाकर व फूल मालाओं से लादकर किया स्वागत सत्कार

करहल। करहल के ग्राम मनौना निवासी किसान का बेटा लेफ्टिनेंट कर्नल बनने पर पूरे परिवार के साथ शुभचिंतकों में भारी खुशी की लहर दौड़ गई। जानकारी होते ही सभी ने बेटे के आवास पर पहुचकर फूल मालाओं से लादकर जमकर स्वगत सत्कार करते हुए शुभकामनाएं दी है।

बताते चले कि करहल तहसील क्षेत्र के निकटवर्ती ग्राम मनौना निवासी स्व राजवीर सिंह के नाती व अचम्भे सिंह के पुत्र अभिषेक यादव के लेफ्टिनेंट कर्नल बनकर पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है। जिसके बाद जानकारी होते ही पूरे परिवार का खुशी का ठिकाना कही ज्यादा ही था। जिसके बाद शुभचिंतको ने अभिषेक के आवास पर पहुचकर स्वागत करते हुए बधाई दी है। अपने स्वागत सत्कार को देख व शुभचिंतकों के हुजूम को देखकर अभिषेक में भी एक उत्शाह देखने को मिला है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए लेफ्टिनेंट कर्नल अभिषेक यादव ने बताया है कि कोशिश करने बालो की कभी हार नही होती। इसलिए हर व्यक्ति को अपनी मेहनत करके अपने लक्ष्य के लिए अग्रसर रहना चाहिए। जिससे सफलता जरूर कदम चूमेगी। हर युवा अपने लक्ष्य के लिए अग्रसर रहकर लक्ष्य की प्राप्ति करे।

लेफ्टिनेंट कर्नल अभिषेक यादव के पिता अचम्भे सिंह ने बताया है कि जब बेटा आगे बढ़ता है तो पिता का खुशी से सीना चौड़ा हो जाता है। हर बेटे को अपने पिता की खुशी के लिए आगे बढ़कर माता पिता को खुश करने का काम करे।

इस दौरान स्वागत सत्कार करने बालो में प्रधान औसान सिंह यादव, अचम्भे सिंह, राजेन्द्र सिंह, महेश चंद्र, भूपेंद्र यादव, प्रबन्धक विजेंदर सिंह, दिनेश कुमार, मोनू, बब्लू सिंह करतार, राघवेंद्र सिंह(रोबिन), नाथूराम मल्ल, चंद्र प्रकाश, दत्त सिंह, महेश चंद्र, दीपक, भूपेंद्र यादव, धर्मेन्द्र कुमार समेत आदि तमाम लोग मौजूद रहे।