हरदोई में दबंगों ने दरवाजे पर जाकर एक परिवार को किया गाली-गलौज, वीडियो में कैद हुई घर में घुसने की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। पाली कस्बे के खुजकीपुर बिरहाना में दबंगों ने दरवाजे पर जाकर एक परिवार को गाली गलौज किया और घर में घुसने की कोशिश की। आरोपियों की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई। पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के अनुसार पाली कस्बे के खुजकीपुर बिरहाना निवासी शीला पत्नी नरवीर ने शनिवार को थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया कि दोपहर को उसके दरवाजे पर आकर जीतू व दीपू पुत्रगण मुकेश, रूवाली पुत्र मचले, मचले व मुकेश पुत्रगण हरिशंकर निवासी मोहल्ला रामनगर ने उसे व उसके पुत्र अक्षय एवं पति नरवीर को गंदी-गंदी मां बहन की गालियां दी और घर में घुसने की कोशिश की। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी पूर्णतया झगड़े पर उतारू हो गए और जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों की यह करतूत पीड़ित के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसका फुटेज भी सामने आया है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया है की तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है, जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।