हरदोई में नाली बनवाने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, मारपीट में मां-बेटी समेत पांच लोग घायल, पुलिस पर मारपीट कराने का आरोप

हरदोई। पिहानी थाना क्षेत्र के करीमनगर में दो पक्षों में जमीनी विवाद चल रहा था। जिसमें नाली बनवाने को लेकर जमकर मारपीट हुई है। इस घटना में मां-बेटी समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिनको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हल्का इंचार्ज पर 5 हज़ार रूपये लेने के बाद भी मारपीट कराने का आरोप है।

जानकारी के अनुसार पिहानी थाना क्षेत्र के करीमनगर में राजेंद्र और होरीलाल का परिवार रहता है। जिनका नाली और खड़ंजा को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच आम रास्ते पर खड़ंजा डलवाया जा रहा था। तभी दोनों पक्षों में जमकर लाठी- डंडे चलने लगे। जिसमें विपिन दयाल,राजेंद्र व उनकी पत्नी बेबी देवी और बेटी नैंसी तथा मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। होरीलाल,विश्राम,विजय बहादुर,राजाराम और जैजै पर मारपीट करने का आरोप है। इस घटना में मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि दरोगा मेराज ने 5 हजार रूपये लेने के बाद उनसे मारपीट कराई हैं। दरोगा की शह पर ही दबंगों ने उनके साथ मारपीट की हैं। जिससे उनके परिवार में दहशत व्याप्त हैं।