हरदोई में तेज रफ़्तार बाइक तांगे से टकराई, मां की हुई मौत,बेटा घायल, दो दिन पहले बेटी के घर आई थी, वापस जाते वक्त हुआ हादसा

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र में गोपालपुर के पास एक तेज रफ्तार बाइक तांगे से टकरा गई, जिसमें मां-बेटा घायल हो गए। दोनों को स्थानीय पुलिस ने एंबुलेंस से नजदीकी सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला पाली में अपनी पुत्री के घर आई थी, वापस जाते समय हादसे का शिकार हो गई।

जानकारी के अनुसार सनीता पत्नी स्वर्गीय महेश निवासी ग्राम बरखेड़िया थाना पसगवां जनपद लखीमपुर खीरी बीते दो दिन पूर्व पाली कस्बे के मोहल्ला काजी सराय में अपने दामाद संतोष पुत्र सान्नू के घर पुत्री से मिलने आई थी। बृहस्पतिवार को महिला अपने पुत्र रवी के साथ बाइक से अपने घर वापस जा रही थी, तभी पाली शाहाबाद मार्ग पर गोपालपुर पेट्रोल पंप के नजदीक सामने से आ रहे एक तांगे से बाइक टकरा गई। जिसमें रवी को मामूली चोटें आईं जबकि सनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस के जरिए शाहाबाद सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टर ने सनीता को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके बेटे का गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैं।