हरदोई में ई-रिक्शा पलटने से एक युवक की मौत, परिवार के लोगों के साथ रिश्तेदारी में जा रहा था, लखनऊ-हरदोई नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

हरदोई। कछौना थाना क्षेत्र में लखनऊ हरदोई नेशनल हाईवे पर सोमवार को ग्राम सुन्नी के पास ई-रिक्शा से एक परिवार रिश्तेदारी में जा रहा था। इसी बीच ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों की सूचना पर घायलों को सीएचसी कछौना में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर ने गिरीश को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायलों का इलाज कछौना सीएचसी में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार ग्राम परेन्दा थाना सण्डीला निवासी गिरीश पुत्र लालता प्रसाद अपने परिवार के साथ सोमवार को रिश्तेदारी ग्राम पहुंतेर जा रहे थे। इसी दौरान लखनऊ हरदोई पलिया राजमार्ग पर ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें परिवार के मिश्रीलाल पुत्र लालता प्रसाद उम्र 38 वर्ष, छोटी पत्नी मिश्रीलाल उम्र 36 वर्ष, दो छोटे बच्चे घायल हो गए। वहीं गिरीश की हालत गंभीर होने के कारण मौत हो गई। गिरीश मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। गिरीश की माली हालत ठीक नहीं है। इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।