हरदोई में मतगणना से पहले सपा ने प्रेसवार्ता का किया आयोजन, एग्जिट पोल को बताया भाजपा का प्रायोजित और मनगढ़ंत कार्यक्रम, राष्ट्रीय सचिव अनूप गुप्ता बोले- इंडिया गठबंधन 295 के आंकड़े के साथ सरका

हरदोई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक अनूप गुप्ता आज हरदोई के सपा कार्यालय में पत्रकारों से मुख़ातिब हुए। उन्होंने कहा कि मतगणना में जिला प्रशासन धांधली कर सकता है। इसीलिए कल मतगणना में शामिल होने वाले एजेंटों को ब्रीफ किया जा रहा है। जिससे उनको किस तरह से काउंटिंग करानी है,इसके बारे में दिशा निर्देश दिए जा रहे है। उन्होंने एग्जिट पोल को भाजपा द्वारा प्रायोजित मनगढ़ंत कार्यक्रम बताया हैं।

हरदोई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और सीतापुर जनपद की महोली विधानसभा से दो बार विधायक अनूप गुप्ता ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया। जिसमें अनूप गुप्ता ने आशंका जताई की मतगणना में जिला प्रशासन धांधली कर सकता है। इसके लिए उन्होंने कल की मतगणना में शामिल होने वाले सभी एजेंटों की एक बैठक भी बुलाई है, जिन्हें वे काउंटिंग कैसे संपन्न कराई जाए इस बारे में दिशा निर्देश भी देंगे। साथ ही प्रशासन का कोई अधिकारी यदि कोई धांधली करता है, तो उसकी सूचना कैसे और किसको देनी है। इसके बारे में सभी एजेंटों को प्रसिक्षित किया जाएगा। एग्जिट पोल के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में अनूप गुप्ता ने कहा कि एग्जिट पोल भाजपा द्वारा प्रायोजित एक मनगढ़ंत कार्यक्रम है। इंडिया गठबंधन की सीटें कम करके और अपनी संख्या फ़र्ज़ी तरीके से बढ़ाकर भाजपा सरकार हमारा मनोबल तोड़ना चाहती है। लेकिन देश की जनता ने उन्हें स्पष्ट जनादेश दिया है और 4 जून को इंडिया गठबंधन 295 के आंकड़े के साथ सरकार बनाने जा रहा है। अकेले उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन 50 से अधिक सीटें जीतने जा रहा हैं।