थाना खेरागढ़ में मतगणना के मद्देनजर पीस कमेटी की हुई बैठक,व्यापारियों ने दिया बाजार बंद का आश्वासन


मतगणना की निष्पक्षता को प्रभावित करने वालों और अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्यवाही-एसीपी इमरान अहमद
खेरागढ़ - खेरागढ़ थाना पुलिस ने शनिवार को क़स्बा के व्यापारियों के साथ पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया।
लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की 4 मई को होने वाली मतगणना के मद्देनजर शनिवार शाम को एसीपी खेरागढ़ इमरान अहमद द्वारा पीस कमेटी की एक बैठक आयोजित हुई जिसमे आदर्श नगर पंचायत के अध्यक्ष सुधीर गर्ग गुड्डू भी सभी व्यापारी भाइयों के साथ उपस्थित रहे।
एसीपी खेरागढ़ इमरान अहमद ने बताया कि आगामी 4 जून को लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की मतगणना निष्पक्षता के साथ होगी अगर किसी व्यक्ति, समूह और राजनीतिक दल के द्वारा किसी तरह की अफवाह फैलाई जाती है और अगर मतगणना की निष्पक्षता को किसी भी प्रकार प्रभावित किया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
उन्होंने सभी को जानकारी देते हुए कहा कि मतगणना से सम्बंधित कोई भी मैसेज या वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम इत्यादि पर शेयर न करें।अगर कोई करता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
आदर्श नगर पंचायत के अध्यक्ष सुधीर गर्ग गुड्डू ने सभी कस्बावासियों और व्यापारियों की और से भरोसा दिलाया गया कि वह हर सम्भव पुलिस डिपार्टमेंट का सहयोग करेंगे।जिस तरह दौज मेले में कस्बावासियों ने सहयोग किया इसी तरह आगे भी करते रहेंगे।
इसी सहयोग की कड़ी में सभी व्यापारियों ने मतगणना के दिन अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की सहमति दी।
बैठक में मुख्य रूप से थानाध्यक्ष देवकरण सिंह,अग्रवाल समाज के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद,महामंत्री कृष्ण कुमार पंसारी, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष सतीश चंद्र सर्राफ,भाजपा नेता धर्मेन्द्र वर्मा,समाज सेवी माधव गर्ग,कृष्णकांत गर्ग,महेश गर्ग,अपना घर सेवा समिति के सचिव देवेन्द्र मित्तल,केके मित्तल,मनीष मिश्रा, सुमित गर्ग,उत्कर्ष गर्ग,धर्मेंद्र चौहान,अमित वर्मा,राजेश गोयल,गिर्राज किशोर तस्वीर वाले,जफर खान इत्यादि उपस्थित रहे।