जिलाधिकारी ने जनपद वासियों का व्यक्त किया आभार

जिलाधिकारी ने जनपद वासियों का व्यक्त किया आभार

अंबेडकर नगर
जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा जनपद वासियों को लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2024 मे दिए गए सहयोग के लिए सभी का आभार प्रकट किया है।
जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद अंबेडकर नगर में 25 मई,2024 के मतदान में जहां 116 वर्ष की वृद्ध माताजी ने अदम्य उत्साह के साथ मतदान में प्रतिभा किया। वहीं नारी शक्ति, वृद्ध मतदाता, दिव्यांग मतदाता एवं युवा मतदाताओं में भी एक अलग उत्साह दिखाई दिया और सभी ने इस चुनाव को पर्व के रूप में लिया। आप सभी के इसी उत्साह एवं सराहनीय प्रयास के कारण देश के छठे चरण के चुनाव में लोकसभा क्षेत्र 55-अंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश में मतदान प्रतिशत में प्रथम स्थान प्राप्त कर गौरवान्वित महसूस कर रहा है। इसके लिए जिला प्रशासन आप सभी का आभारी है । मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा विगत कई माह से लगातार जनपद में अनेक कार्यक्रम कराए गए । उन कार्यक्रमों में भी आप सभी ने बड़े उत्साह से प्रतिभाग किया और मतदाता जागरूकता अभियान में अपना सक्रिय योगदान दिया ।
जिलाधिकारी ने समस्त इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के सम्मानित पत्रकार बंधुओ द्वारा निर्वाचन के दौरान अपना भरपूर सहयोग देने एवं समय-समय पर सभी सूचनाओं को आम जनता तक पहुंचाने तथा मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु कराए गए कार्यक्रमों की कवरेज कर उसे आमजन तक पहुंचने में सहयोग के लिए सभी का आभार प्रकट किया है।4 जून, 2024 को राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में मतगणना के लिए समस्त तैयारी पूरी कर ली गई हैं। आप सभी से हमारा विनम्र आग्रह है कि भीषण गर्मी को देखते हुए आप सभी अपने घरों में रहे तथा मतगणना की अपडेट विभिन्न संचार माध्यमों यथा मीडिया, सोशल मीडिया, टेलीविजन आदि के माध्यम से लेते रहे ,जिससे हीट स्ट्रोक आदि से सुरक्षित रहे तथा कोई अप्रिय स्थिति उत्पन्न न हो।जनपद अंबेडकर नगर अनवरत विकास के पथ पर अग्रसर है जिसमें आप सभी का अमूल्य सहयोग मिलता रहा है, सभी सम्मानित नागरिकों से आशा एवं अपेक्षा है कि जनपद में विकास हेतु संकल्पित जिला प्रशासन को इसी प्रकार अपना अमूल्य सहयोग देते रहे तथा विकास कार्यों में सहभागी बने।
धन्यवाद!