SBI के एटीएम में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, लाउंज जलकर हुआ राख, नगदी कितनी जली अभी तक स्पष्ट नहीं

हरदोई। बिलग्राम में स्टेट बैंक के बाहर लगे एटीएम में अचानक आग लग गई। जिससे वहां मौजूद अधिकारियों और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। शाखा परिसर में आग इतनी तेज थी कि वहां धमाकों की आवाज भी आने लगी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक एटीएम का लाउंज जलकर खाक हो चुका था और अभी तक रूपये जलने की जानकारी स्पष्ट नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार बिलग्राम कोतवाली के निकट हरदोई मार्ग के पास स्टेट बैंक के बाहर एक एटीएम लगा है। जिसमें अचानक भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन आग इतनी तेज थी कि एटीएम लाउंज जलकर खाक हो गया। इस आगजनी की घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। कोतवाल नारायण कुशवाहा ने बताया कि एटीएम में अभी तक रूपये जलने की बात स्पष्ट नहीं हो पाई है, कस्टोडियन और बैंक अफसरों के सामने जली हुई एटीएम मशीन को खोला जाएगा। इसके बाद ही एटीएम में जले नोटों के बारे में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल कोतवाली के पास हुई आगजनी की घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और बैंक कर्मचारियों में भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई थी। आग पर काबू पाए जाने के बाद सभी ने राहत की सांस ली हैं।