बाइक रैली निकाल युवा मोर्चा ने की भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील


खेरागढ़ - भाजपा युवा मोर्चा की ओर से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में मतदातों को जागरूक करने हेतु बाइक रैली निकाली गई।
बाइक रैली का शुभारंभ भाजपा के वरिष्ठ नेता किसान मोर्चा के जिलाउपाध्यक्ष महेन्द्र सिंह चाहर ने झंडी दिखाकर किया।
रैली दीपशिखा पैट्रोल पंप से प्रारम्भ होकर बाईपास चौराहा, सब्जी मंडी,उंटगिर रोड़,मैन बाजार होते हुये सैयां तिराहे पर सम्पन्न हुई।बाइक रैली मनीष सिकरवार विधानसभा प्रभारी के नेतृत्व में भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली।सेंकडो कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालते हुए भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
किसान मोर्चा के जिलाउपाध्यक्ष महेन्द्र सिंह चाहर ने कहा कि एक युवा ही है जो देश के भविष्य को आकार देता है। यदि युवा मेहनती और परिश्रमी है तो वह राष्ट्र की प्रगति के लिए बाध्य है, लेकिन अगर यह युवा सुस्त और आलसी है तो कोई भी उस देश को पतन से नहीं बचा सकता है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रेल लाइन दोहरीकरण, चारों ओर हाईवे का जाल बिछने सहित अनेक ऐसे कार्य हुए हैं, जिससे जनपद विकास की मुख्यधारा से जुड़ा है।
इस दौरान बाइक रैली में सुनील सरपंच मण्डल प्रभारी किसान मोर्चा,संजीब सिकरवार,प्रधान दीवान सिंह जाटव,प्रधान हाकिम सिंह,घनेन्द्र सिंह चाहर,अरविंद सिकरवार मंडल अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा खेरागढ़, विधानसभा प्रभारी नवीन परमार,के के मित्तल,अमित पाराशर,पवन गोस्वामी,रामनरेश प्रवीण सोनी,गिरीश गोस्वामी,शिव शंकर, सौरव मुद्गल,जितेंद्र त्यागी, बृजेश राजपूत, प्रशांत राजपूत, लखन वर्मा,राज जोशी,योगेश नागर,अरुण बघेल,पवन सिकरवार, विजय ओझा,मनीष सिकरवार पीपलखेड़ा,अंकित सिकरवार आदि लोग रहे।