प्रबंधक जितेंद्र यादव को सपा ने दी बड़ी ज़िम्मेदारी,बनाये गए अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव...

जौनपुर । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की अनुमति से सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर यादव ने जितेंद्र यादव एडवोकेट को समाजवादी अधिवक्ता सभा का प्रदेश सचिव बनाया है।

एडवोकेट जितेंद्र यादव जौनपुर जिले के करंजाकला विकासखंड के जंगीपुर कला गङैला के निवासी हैं। सर्वजन इंटर कॉलेज के प्रबंधक भी हैं जितेंद्र यादव साथ ही दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता भी हैं।

आपको बता दें कि जितेंद्र यादव कि समाजवादी पार्टी में काफी सक्रिय भूमिका रही है और समय-समय पर वो समाजवादी पार्टी को ज़मीनी स्तर पर मजबूती देने का काम करते रहे हैं। बातचीत में अधिवक्ता जितेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने जो जिम्मेदारी दिया है वह पूरी और निष्ठा तन मन धन से उसका निर्वहन करेंगे और पार्टी को आगे ले जाने का काम करेंगे ।

जितेंद्र यादव को सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव बनाए जाने पर सपा नेता लालचंद यादव लाले, भीम यादव, धर्मेंद्र यादव, दिलीप प्रजापति ,मुकेश कश्यप ,दारा सिंह चौहान , पिन्दू विश्वकर्मा , लक्ष्मी शंकर एवं हेमंत यादव आदि ने उन्हें बधाई दी।