टेलर का रजबहे में उतराता मिला शव, दो दिन पहले दुकान बंद करके घर के लिए निकला था, तब से चल रहा था लापता

हरदोई। सुरसा थाना क्षेत्र में एक युवक सिलाई की दुकान कर रहा था, वह रविवार को दुकान बंद कर घर के लिए निकला,उसी बीच रास्ते से लापता हो गया। युवक की तलाश की जा रही थी,लेकिन उसका कुछ पता न चला। मंगलवार की सुबह उसका शव रजबहा में उतराता हुआ देखा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया कि सुरसा थाना क्षेत्र के टड़वा निवासी 45 वर्षीय रामसागर पुत्र छोटेलाल बल्लीपुर में सिलाई की दुकान करता था। रविवार की शाम को रामसागर दुकान बंद कर अपने घर के लिए निकल गया,लेकिन देर? रात तक वह घर नहीं पहुंचा। उसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी।

उसी बीच मंगलवार की सुबह बघौली थाने के हथियाई गांव के पास से निकले रजबहा में एक शव उतराता हुआ देख कर? वहां भीड़ लग गई। उसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। शव की शिनाख्त रविवार से लापता रामसागर के रूप में हुई है। पुलिस शव कब्जे में मामले की जांच में जुटी है। रामसागर की पत्नी की करीब 10 साल पहले ही मौत हो चुकी है,उसकी एक 12 वर्षीय पुत्री है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।