शादी का झांसा देकर युवती का किया शारीरिक शोषण, खुद को बीएसएफ कर्मी बता कर फोन से की थी दोस्ती, मुंह दिखाई के बाद शादी से किया इंकार

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से जनपद प्रयागराज निवासी युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, युवक ने खुद को बीएसएफ का जवान बताया था और वर्षों तक शारीरिक शोषण करने के बाद शादी से इंकार कर दिया। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी और उसके माता-पिता सहित चार लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वर्ष 2022 में वह बीए की पढ़ाई कर रही थी। उसके पास एक नंबर से फोन आया, जिसने स्वयं का नाम अभिषेक कुमार पुत्र राम सुमेर यादव निवासी ग्राम ताजपुर उर्फ भीखमपुर पोस्ट अटरामपुर थाना नवाबगंज जिला प्रयागराज का निवासी एवं बीएसएफ में नौकरी करना बताया। आरोपी ने यह भी बताया कि वेस्ट बंगाल में उसकी पोस्टिंग है। इसके बाद दोनों में बात होने लगी, वर्ष 2023 में आरोपी अभिषेक उसके घर भी आया और जहां वह कमरा लेकर बीए की पढ़ाई कर रही थी वहां कमरे में भी आकर कई दिन रुका और शारीरिक संबंध बनाए। अपने घर वालों से भी आरोपी उसकी बात कराता था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी के परिजन उसके घर भी आए और मुंह दिखाई की एवं मुंह दिखाई में अंगूठी दी। लेकिन कुछ दिन बाद आरोपी शादी करने से मुकर गया।

पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।