कोचिंग पढ़ने गए छात्र का हुआ अपहरण, फोन कर मांगी गई 5 लाख रूपये की फिरौती, न देने पर बदमाशों ने जान से मारने की दी धमकी

हरदोई। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दिलावरपुर के रहने वाले एक 18 वर्षीय किशोर का अपहरण किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। अपहरण करने वाले ने छात्र के मोबाइल से फोन करके परिजनों से 5 लाख की फिरौती मांगी है। परिजनों में घटना के बाद से दहशत व्याप्त है। कोतवाली पहुंचकर पीड़ित परिवार वालों ने तहरीर देकर किशोर को मुक्त कराने की मांग की है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

बताया गया कि शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दिलावरपुर के रहने वाले सगीर खां पुत्र जमीर हसन खां ने बताया उनका 18 वर्षीय भतीजा आरिश खां पुत्र अनीश खां सुबह तकरीबन 9:00 बजे कोचिंग पढ़ने के लिए बस से शाहजहांपुर गया था। लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटा है। उसके मोबाइल से कॉल पर पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने की शिकायत करते हुए बताया गया कि उसके भतीजे का अपहरण कर लिया गया है। बकौल सगीर खां जब उसने भतीजे से बात कराने के लिए फोन करने वाले से कहा तो उधर से कहा आरिश बेहोश पड़ा हुआ है, अगर पैसा नहीं दिया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। घटना से पूरे परिवार में दहशत व्याप्त हो गई और सभी परिजन सहमे हुए हैं। कोतवाली पहुंचकर सगीर खां ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया और अपने भतीजे को अपहरण कर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने की गुहार लगाई है।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह बताया कि शाहाबाद से एक युवक शाहजहांपुर नीट की तैयारी के लिए जाता है। जिसके अपहरण की सूचना मिली है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। जांच कर मामले का जल्द खुलासा किया जायेगा।