हरदोई में तेज़ रफ्तार डीसीएम ने बाइक को मारी टक्कर, भीषण हादसे में पिता और दो पुत्रियों की हुई मौत, बरगावां गांव के पास हुआ हादसा

हरदोई। कोतवाली देहात इलाके में तेज़ रफ्तार डीसीएम ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार युवक और दो बच्चियों की मौत हो गई। आनन फानन में तीनों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मॉर्चरी में रखवा दिया है। मृतकों की शिनाख्त पिहानी थाना क्षेत्र के रूप में हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के बरगावां गांव के पास बाइक सवार को डीसीएम ने टक्कर मार दी। बाइक पर एक 35 वर्षीय युवक और दो बच्चियां सवार थी,जिनकी उम्र करीब 4 वर्ष और 11 वर्ष बताई गई है। ट्रक की टक्कर के बाद तीनों सड़क पर जा गिरे और खून से लथपथ हो गए। बताया गया बाइक सवार पिहानी की तरफ जा रहा था। वहीं डीसीएम हरियावां शुगर मिल की ओर जा रही थी। तभी रास्ते में यह भीषण हादसा हो गया। घटना के बाद बाइक सवार तीनों को एंबुलेंस से हरदोई के मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने पिता और उसकी मासूम बेटियों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतकों की शिनाख्त पिहानी थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी के रूप में हुई है।
एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार पिता और दो पुत्रियों की मौत हुई है। जिनकी पहचान पिहानी के एक गांव के निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया है, और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।