गुड़गांव से लखनऊ जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलटी, 6 लोग हुए गंभीर घायल, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

हरदोई। कासिमपुर थाना क्षेत्र के जाहिदपुर गांव के सामने डबल डेकर बस पलट गई। हादसे में छह लोग घायल हो गए, जिनमें तीन को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि बस गुड़गांव से लखनऊ जा रही थी।
हरियाणा के गुड़गांव से डबल डेकर बस (एनएल 07 बी 0712) 16 यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कासिमपुर थाना क्षेत्र के जाहिदपुर गांव के सामने पहुंचने पर अचानक बस का अगला टायर फट गया। जिससे बस बेकाबू होकर पलट गई और बस पलटने के बाद हुए तेज धमाके से आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों ने बस के शीशे तोड़ कर अंदर से यात्रियों को बाहर निकाला।
हादसे में राजस्थान निवासी वीरेंद्र सिंह पुत्र गोवर्धन सिंह (34), दिल्ली निवासी कविता पत्नी अंकुर (35), हरियाणा निवासी विमल पुत्र विनोद (44), हरियाणा निवासी राहुल (32) पुत्र अवतार, हरियाणा निवासी साहिल (32) पुत्र रनवीर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं अन्य यात्री बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद बस में सवार लोग डरे सहमे नजर आए। बस पलटने की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायलों को यूपीडा की रेस्क्यू टीम के साथ औरास सीएचसी भेजा। यहां पर डॉक्टरों ने मानवी, राहुल और विमल की हालत नाजुक देख ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं बस में सवार लोगों में चालक वीरेंद्र सिंह निवासी ग्राम गुड्डा थाना झुनझुन राजस्थान और परिचालक राजवीर सिंह निवासी ग्राम नीमका थाना सीकर, राजस्थान से हादसे के बारे में जानकारी ली। चालक ने अगला टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर पलटने से हादसा होने की जानकारी दी।
थानाध्यक्ष रामलखन ने बताया कि घायलों और अन्य सवारियों को उनके सामान समेत अन्य वाहनों से गंतव्य के लिए भेजा गया है। बस को थाने में खड़ा कराया गया है। घायलों के परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं।