लूट की वारदात को पाली पुलिस ने चोरी में किया दर्ज, चीनी मिल गेट से ट्रैक्टर ट्राली लूट ले गए थे बदमाश, पहले तमंचे की बट से पीटा फिर की थी लूटपाट

हरदोई। रुपापुर चीनी मिल में गन्ने की तौल होने के बाद चाचा-भतीजे और भांजा सुबह होने के इंतज़ार में ट्राली में ही सो गए थे। उसी दौरान पहुंचे बदमाशों ने तमंचें की बट से पिटाई कर मोबाइल और रुपए छीन कर उन्हें ट्राली से नीचे फेंक दिया। उसके बाद बदमाश ट्रैक्टर-ट्राली लूट कर भाग निकले। पीड़ित ने पाली थाने पहुंचकर लूट की तहरीर दी पर पुलिस ने तहरीर बदलवा कर चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

ज्ञात हो कि फर्रुखाबाद जिले के अमृतपुर थाना अंतर्गत गड़रिया किराचन गांव निवासी अजय कुमार रैदास पुत्र रामस्वरुप अपने ट्रैक्टर-ट्राली से गन्ना ले कर रूपापुर चीनी मिल आया था, भतीजा रवि पुत्र सर्वेश व भांजा गौतम पुत्र वीरपाल भी उसके साथ था। अजय कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि गन्ने की तौल होने के बाद वह तीनों लोग अपनी ट्राली में सो गए। उसी बीच 30 मार्च की सुबह 3 बजे वहां 8 अज्ञात बदमाश पहुंचे, बदमाशों ने पहले तो तीनों को तमंचे की बट से पीटा, उसके बाद मोबाइल व पांच सौ रुपये छीन कर उन्हें ट्राली से नीचे फेंक दिया। बदमाश ट्रैक्टर-ट्राली लूट कर भाग गए। चीनी मिल गेट पर हुई लूट की घटना की जानकारी होते ही आसपास हड़कंप मच गया। पाली थाना पुलिस ने पीड़ित से तहरीर बदलवा कर लूट की वारदात को चोरी में दर्ज किया है।

पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने सोमवार सुबह बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जल्द ही चोरों को पकड़कर ट्रैक्टर ट्राली बरामद कर ली जाएगी।