दबंगों ने पुरानी रंजिश में भतीजे को धमकी दी, अगले दिन चाचा को घेराबंदी कर दिन-दहाड़े मारी गोली, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। शाहाबाद कस्बे में भतीजे से हुई कहासुनी के चलते उसे धमकाने वाले दबंगो ने घेराबंदी कर ताबड़तोड़ गोली चला दी। जिससे उसके चाचा सिर,गर्दन और सीने में गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए आनन फानन में सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। शाहाबाद कस्बे में रविवार को कहासुनी होने के बाद सोमवार को इस तरह की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

बताया गया कि रविवार को शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला महमंद निवासी अल्तमश और वहीं के रिज़वान के बीच पुरानी रंजिश के चलते कुछ कहासुनी हो गई थी। इसका पता होने पर अल्तमश के चाचा सोहेल खां पुत्र इकबाल खां भी वहां पहुंच गए। बताते है कि रिज़वान और उसके साथियों ने उनके साथ भी गलत बर्ताव किया,साथ ही देख लेने की धमकी दी। सोमवार को अल्तमश किसी काम से बस अड्डे गया हुआ था,इसी बीच उसे सूचना मिली कि रिज़वान और उसके साथी किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से माता के तालाब के पास खड़े हुए है। इसका पता होते ही अल्तमश के चाचा सोहेल कुछ लोगो के साथ उस तरफ जा रहा था,उसी बीच तालाब के पास पहुंचते ही रिज़वान और उसके साथियों ने फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें सोहेल के सिर,गर्दन और सीने में गोली जा लगी। जिससे वह वहीं पर गिर पड़ा। उसी बीच हमलावर वहां से भाग निकले। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत फैल गई। बुरी तरह घायल सोहेल को सीएचसी ले जाया गया,जहां से उसे मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया गया। मामले में पुलिस ने अभी तक कोई बयान नहीं जारी किया है। फिलहाल दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।