हरदोई में आरोपी के घर के बाहर पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने रंजिशन हत्या का लगाया आरोप, पुलिस मामले को दबाने में जुटी

हरदोई। कछौना थाना क्षेत्र के खजोहना में एक युवक का शव आरोपी के घर के बाहर पड़ा मिला। मृतक के परिजनों ने रंजिशन गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है। जिसमें आरोप है कि शाम को मृतक के भाई के साथ आरोपी का विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी ने देर रात मृतक को अकेला पाकर हमला बोल दिया और गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मामले को दबाने में जुटी हुई है लेकिन पीड़ित पक्ष आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहा है। देर रात हुई इस वारदात से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार कछौना थाना क्षेत्र के खजोहना गांव में दो युवकों के बीच विवाद हुआ था। जिसमें अजय और गांव के राधे के बीच मारपीट हुई थी। इसी बात को लेकर राधे रंजिश मान रहा था। आरोप है कि इसके बाद रात में अजय का भाई सचिन खाना खाकर बाहर निकला। जिसे राधे ने अकेला पाकर रोक लिया और उसे दारू में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद गला दबाकर सचिन की हत्या कर दी। इस वारदात से गांव समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक सचिन सुबह राधे के घर के बाहर पड़ा मिला। जिसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक के भाई अजय का आरोप है कि पुलिस मामले में सुलह समझौता का दबाव बना रही है, जबकि राधे ने उसके भाई की हत्या की है। वह मामले में कार्रवाई चाहता है। पुलिस का कहना है कि लिखकर दे दीजिए की मृतक सचिन शराब का आदी था और अधिक शराब पीने से उसकी मौत हुई है। फिलहाल इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और पुलिस पर उन्होंने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।