रेलवे ट्रैक पर एक युवती और कुछ दूरी पर युवक का मिला शव, दोनों की नहीं हो सकी पहचान, आत्महत्या और हादसे की बीच उलझी गुत्थी

हरदोई। बघौली इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक युवती और उससे तकरीबन 700 मीटर की दूरी पर युवक का शव पड़ा मिला है। अलग-अलग दो शव मिलने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। आखिर दोनों कौन हैं और उनके बीच कैसा रिश्ता है, उन दोनों ने आत्महत्या की या फिर हादसे का शिकार हुए है। हर कोई इन्हीं सवालों में उलझा हुआ है। लोगों में तमाम तरह की चर्चा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर जांच शुरु कर दी है। दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बताया गया कि बघौली थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के पीछे ककरहिया के पास से निकले रेलवे ट्रैक पर एक 30 वर्षीय युवती और उससे करीब 700 मीटर की दूरी पर एक 22 वर्षीय युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। जिसके बाद स्टेशन मास्टर की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में ले कर छानबीन शुरू कर दी है। युवती ने हरा कुर्ता पहन रखा था, जबकि युवक के दाहिने हाथ पर यादव जी लिखा हुआ था। ट्रेन की चपेट में आने से उसका दाहिना पैर कटा हुआ था और सिर में काफी चोट थी। वहां लगी लोगों की भीड़ के बीच सवाल उठ रहे थे कि उन दोनों के बीच में क्या रिश्ता था। उन्होंने आत्महत्या की या फिर किसी हादसे का शिकार हुए है। इसके अलावा और भी तमाम तरह की चर्चाएं हो रहीं है।

पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शिनाख्त होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है। दोनों शव की शिनाख्त और तहरीर मिलने पर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुटी हैं।