सिक्योरिटी गार्ड की लापरवाही से बंदूक से चली गोली, बाएं पैर में लगने से गार्ड हुआ घायल, केनरा बैंक में कार्यरत है, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। कछौना कस्बे में स्थित केनरा बैंक के सिक्योरिटी गार्ड की लापरवाही से बंदूक से गोली चल गई। जिससे गार्ड चुटहिल हो गया। इस घटना से कस्बे में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार कछौना कस्बे में लखनऊ पलिया हाईवे पर स्थित केनरा बैंक के सिक्योरिटी गार्ड सुनील मिश्रा पुत्र अश्वनी मिश्रा निवासी तेरिया थाना सण्डीला की डीबीबीएल बंदूक से लापरवाही से गोली चल गई। जिससे गार्ड के बाएं पैर में गोली लग गई। इस अचानक घटना से बैंक में अफरातफरी मच गई। शाखा प्रबंधक संतोष कुमार व बैंक कर्मियों ने आनन फानन में घायल गार्ड को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर गार्ड की हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। गार्ड की हालत खतरे से बाहर है। जरा सी चूक से गार्ड की जान जा सकती थी। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि कछौना कस्बे में स्थित केनरा बैंक में प्राइवेट गार्ड सुनील मिश्रा कार्यरत है। जिसकी डीबीबीएल बंदूक से अचानक गोली चल गई। जोकि उसके बाएं पैर में लगी और वह घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, जांच के बाद मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।