डीएम ने एमसीएमसी कक्ष का किया औचक निरीक्षण, गंदगी देखकर जताई नाराजगी, बोले- विज्ञापन की निगरानी के लिए विधानसभा वार 8 कर्मचारियों की लगाए ड्यूटी

हरदोई। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत स्थापित किये गए एमसीएमसी कक्ष,कंट्रोल रूम,सिंगल विंडो कक्ष का आज जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने औचक निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने एमसीएमसी कक्ष के निरीक्षण के दौरान नोडल अधिकारी सेवायोजन अधिकारी मीता गुप्ता को निर्देश दिए कि इलेक्ट्रोनिक मीडिया पर विज्ञापनों की निगरानी के लिए स्थापित 8 टीवी को विधान सभावार निर्धारित कर कर्मचारियों की ड्यूटी लगाये और एमसीएमसी कक्ष के बाहर नियमित सफाई करायें।

कंट्रोल रूम के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि सी विजिल ऐप पर प्राप्त शिकायतों को दर्ज कर निस्तारण किया जाये तथा 1950 पर प्राप्त शिकायतों को तत्काल निस्तारित कराया जाये। त्वरित निगरानी के लिए विधानसभा वार ड्यूटी लगायी जाये। कंट्रोल रूम के बाहर गन्दगी देखकर उन्होंने नाराजगी जताई तथा तत्काल सफाई कराने के निर्देश दिए। इस के बाद उन्होंने सिंगल विंडो कक्ष का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्वाचन कार्यालय को साफ सुथरा रखने के निर्देश दिए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरुरानी,अपर जिलाधिकारी प्रियंका सिंह व अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।