रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव, प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बनने पर आत्मघाती कदम उठाने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र के सुजानपुर रेलवे फाटक के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों के प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर आत्महत्या का कदम उठाए जाने की चर्चा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते चलें कि कछौना कोतवाली क्षेत्र के सुजानपुर रेलवे फाटक व पूरा रेलवे फाटक के मध्य रेलवे ट्रैक पर एक युवक व युवती का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है। मृतकों की उम्र लगभग 22 से 25 वर्ष के मध्य है। युवक की पहचान इंद्रजीत पुत्र संतराम निवासी टेउना खुर्द थाना बेनीगंज के रूप में हुई। युवती की पहचान अभी नहीं हो सकी है। मौके पर मौजूद पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल में जुटी है। प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। चर्चा है कि प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर प्रेमी युगल ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि कछौना के सुजानपुर रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल का शव मिला है। युवक की पहचान हो गई है जबकि युवती की पहचान करने में पुलिस जुटी है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।