बेटी को गाली देने से नाराज़ पिता ने बड़े भाई को मार डाला, लाठी से सिर पर वार करने से हुई मौत, शराब के नशे में दे रहा था गाली

हरदोई। नशे की हालत में अपने बड़े भाई के गाली-गलौज करने से छोटा भाई इतना नाराज़ हुआ कि उसने बड़े भाई के सिर पर लाठी से ऐसा वार किया कि उसका दम ही निकल गया। बड़ा भाई नशे की हालत में अपने छोटे भाई की बेटी को गाली-गलौज किया करता था। उसकी रोज़-रोज़ की इस हरकत से मजबूर होकर छोटे भाई ने इस तरह की वारदात को अंजाम दे डाला। खून के हाथों खून होने से गांव में हड़कंप मच गया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

बताया गया कि माधौगंज थाने के कस्बा कुरसठ के मोहल्ला गांधी नगर निवासी जयराम और जय खिलावन दोनों सगे भाई थे और एक ही मकान में रहते थे। राजगीरी करने वाला जयराम नशे का आदी था। वह रोज़ शाम को नशे की हालत में घर पहुंच कर छोटे भाई जय खिलावन की बेटी को गाली-गलौज किया करता था। उसकी इस आदत से जय खिलावन काफी नाराज़ रहने लगा। उसने बड़े भाई को कई बार रोका लेकिन वह अपनी आदत से बाज़ नही आया। बुधवार को जयराम नशे की हालत में घर पहुंचा और रोज़ की तरह छोटे भाई की बेटी को गाली-गलौज करने लगा,उसी बीच जय खिलावन भी पहुंच गया। अपने बड़े भाई की इस आदत से वह इतना आग-बबूला हो गया कि उसने लाठी उठा कर सीधी उसके सिर पर दे मारी। लाठी पड़ते ही जयराम वहीं पर गिर पड़ा।

परिजनों द्वारा एंबुलेंस से आनन-फानन में उसे माधौगंज सीएचसी पहुंचाया जा रहा था, उसी बीच जयराम ने दम तोड़ दिया। इस तरह की वारदात होने से इलाके में हड़कंप मच गया। एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि छोटे भाई ने बड़े के सिर पर लाठी से वार किया। जिसकी माधौगंज सीएचसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी सरस्वती की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।