बाइक सवार आधा दर्जन दबंगों ने युवक को लाठी डंडे से पीटा, फिर ईंट से सिर कूच कर उतारा मौत के घाट, खेत की रखवाली करने जा रहा था, पुलिस कार्रवाई में जुटी

हरदोई। साण्डी थाना क्षेत्र के तालेपुरवा गांव में दबंगों की गुंडई देखने को मिली है। जहां पर एक युवक अपने खेत की रखवाली कर रहा था। वहीं पर दबंगों ने सड़क पर खींचकर लाठी डंडों से पीट पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार साण्डी कस्बे के काजीटोला निवासी 25 वर्षीय कमलेश पुत्र धनीराम अपने खेत पर रखवाली करने के लिए तालेपुरवा गांव गया हुआ था। जहां पर बाइक निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद आधा दर्जन से अधिक बाइक सवार दबंगों ने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। दबंगों ने ईंट से पीट-पीटकर उसे मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया। युवक की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर दबंग फरार हो गए। सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस ने घायल युवक को साण्डी सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। वही मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस कई तथ्यों पर जांच करने में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष छोटेलाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि सांडी थाना क्षेत्र के तालेपुरवा में बाइक निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने कमलेश के साथ मारपीट की है। ईंट से सिर पर वार करने से कमलेश की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना में शामिल आरोपियों की तलाश की जा रही है, और पुलिस परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी है।