दबंगों ने JCB से ढहाया मजबूर का आशियाना, ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर ले गए मलबा, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

हरदोई। माधौगंज में एक मजबूर का आशियाना दबंगों ने देर रात JCB से ढहा दिया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। घटना माधौगंज नगर की है। जहां दबंगों ने असलहा की दम पर एक युवक के मकान की दीवार जेसीबी से गिरा दी और उसका मलबा उठाकर चले गए।

आपको बताते चलें कि माधौगंज नगर के किदवई नगर तिकुनिया पार्क स्थित शमसुद्दीन का मकान है। पीड़ित ने बताया नगर के ही निवासी विनोद पुत्र राम प्रसाद शनिवार की देर रात जेसीबी चला कर उसके मकान की दीवार गिरा दी और उसका मलबा ट्रैक्टर ट्रालियों में भरकर चले गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और कार्रवाई करना शुरू की है। घटना के बाद नगर में तरह तरह की चर्चाएं है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा लिखने की बात कह रही है। इस मामले में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर से प्रार्थना पत्र मिला है। मुकदमा लिखने की कार्रवाई की जा रही है, जांच के बाद जो तथ्य सामने आयेंगे उसी आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।