संदिग्ध परिस्थितियों में खेतों में पड़ा मिला युवती का शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका, गले पर मिले चाकू के निशान, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र के रैंसो में एक युवती का शव खेतों में पड़ा मिला है। जिसके गर्दन पर चाकू के निशान मिले है। प्रेम प्रसंग में हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है। मृतका के परिजन पास में ही भट्ठे पर मजदूरी करते थे और वहीं झोपड़ी डालकर रहते थे। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

बताया गया कि पिहानी थाना क्षेत्र के सिम्मार निवासी मदनू का परिवार कछौना के रैंसों में भट्ठे पर मजदूरी करता है। उसी से अपने परिवार का पालन पोषण और वही पर झोपड़ी डालकर रहता है। रैंसों गांव के खेतों में एक युवती का शव मिला है। जिसकी उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है। उस युवती की पहचान मदनू की 20 वर्षीय पुत्री साहिबा के रूप में हुई है। जिसके गले पर चाकू के निशान है और एक पैर जला हुआ है। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। सूचना मिलते ही एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार और सीओ सिटी अंकित मिश्रा मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले में स्थानीय लोगों से पूछताक्ष करते हुए जांच पड़ताल की है। मामले में मृतका के भाई और भाभी के बयानों में विरोधाभास है,इसीलिए यह मामला संदिग्ध बताया जा रहा है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र ने बताया कि कछौना में एक युवती का शव मिला है। जिसके गले पर चाकू के निशान है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।