संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, घर में घुसकर गांव के दबंगों की मारपीट से आहत था, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। मल्लावां क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में 23 वर्षीय लवकुश ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शाम को गांव के ही लोगों ने उसकी पिटाई की थी, जिससे आहत होकर उसने यह कदम उठाया है। घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते चलें कि मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के तेजीपुर गांव निवासी रामसागर प्रजापति पुत्र बाबू ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका पुत्र लव कुश 23 वर्ष शनिवार की शाम 9 बजे प्रार्थी के घर पर गांव के जयप्रकाश पुत्र विक्रम, आकाश पुत्र जयप्रकाश, विनय पुत्र शारदा सिंह, शिवम पुत्र चुन्ना सिंह ने लवकुश को मारा पीटा और भविष्य में मार डालने की धमकी देकर चले गए। पीड़ित का पुत्र कमरा बंद करके सो गया और सुबह 10 बजे जब नही उठा तो परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा कि वह छत के कुंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर लटका हुआ है। यह देखकर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पीड़ित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उसके बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के दोनों भाई खेती करते थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मल्लावां के तेजीपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जिसमें परिजनों ने गांव के चार लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।