कोयला लदी मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग, दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, दो घंटे तक ट्रैक नंबर एक रहा बाधित

हरदोई। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर कोयला लदी मालगाड़ी में आग लग गई। जिससे ड्राइवर व रेल कर्मियों में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही कंट्रोल रूम ने आनन फानन में दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। दो घंटे से ट्रैक नंबर एक पूरी तरह से बाधित है।

हरदोई के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक पर उस समय हड़कंप मच गया। जब कोयला लदी रेलगाड़ी की एक बोगी में आग लग गई। ड्राइवर को आग लगने की जानकारी जब हुई तो कर्मियों में हड़कंप मच गया। ड्राइवर ने मालगाड़ी को प्लेटफॉर्म नंबर एक पर खड़ा कर दिया। आनन फानन में ड्राइवर ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। कुछ ही देर में मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है। इस बीच दो घंटे तक ट्रैक नंबर एक पूरी तरह से बाधित रहा। ड्राइवर की सूझबूझ से किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई है। जिससे लोग ड्राइवर की तारीफ कर रहे है।

फायर ब्रिगेड के उपनिरीक्षक ने बताया कि स्टेशन अधीक्षक ने मालगाड़ी में आग लगने की सूचना दी। इस पर दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया। यह मालगाड़ी कोयले से लदी थी और किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई है।