लखनऊ से हरदोई आई बारात में दूल्हे के पिता से हुई लूट की वारदात, द्वारचार के समय हाथ से छीना पैसों से भरा बैग, लोगों ने एक युवक को दौड़ाकर पकड़ा दूसरा साथी हुआ फरार

हरदोई। देहात कोतवाली इलाके में सीतापुर रोड पर महोलिया बाईपास के पास स्थित एक मैरिज हॉल में लखनऊ के बुद्धेश्वर से आलोक तिवारी पुत्र कृष्ण कुमार तिवारी की बारात आई थी। जहां पर द्वारचार चल रहा था। द्वारचार के दौरान दूल्हे के पिता कृष्ण कुमार तिवारी के हाथ में पैसों से भरा एक बैग था, जिसमें डेढ़ लाख की नगदी सोने की अंगूठी और लॉकर की चाभी थी। इस दौरान अज्ञात युवक ने लूट के इरादे से उनके हाथ से बैग छीन लिया और भाग गया। दूल्हे के पिता के साथ हुई लूट की वारदात से वहां हड़कंप मच गया।

बताते चलें कि लखनऊ के बुद्धेश्वर से चलकर हरदोई की देहात कोतवाली इलाके में स्थित एक मैरिज हॉल में आलोक तिवारी पुत्र कृष्ण कुमार तिवारी की बारात आई हुई थी। जहां पर द्वारचार हो रहा था सभी नाच गा रहे थे तभी अचानक दूल्हे के पिता कृष्ण कुमार तिवारी के हाथ से अज्ञात युवक ने लूट के इरादे से बैग छीन लिया जिसमें डेढ़ लाख की नगदी, सोने की चेन, लॉकर की चाबी मौजूद थी जिसे लेकर लूटेरा युवक भाग निकला। घटना की जानकारी होते ही बारातियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कुछ बाराती और जनातियों ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया लेकिन तब तक भाग रहे लुटेरे युवक ने पैसों से भरा बैग दूसरे साथी को दे दिया। जिसे लेकर वह फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए युवक को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना के बाद बारातियों और जनातियों में हड़कंप मच गया।