युवती ने सुसाइड नोट लिखकर मौत को गले लगाया, नोट में प्रेमी की बेवफाई को बताया वजह, प्रेमी और प्रधान समेत 12 लोगों को आत्महत्या के लिए ठहराया जिम्मेदार

हरदोई। माधौगंज में एक युवती ने सुसाइड नोट लिखकर मौत को गले लगाया है। जिसका शव सड़क किनारे खड़े आम के पेड़ पर लटका हुआ मिला है। सुसाइड नोट में उसने प्रेमी पर बेवफाई का आरोप लगाया है। प्रेमी युगल 2022 से एक दूसरे को जानते थे। गर्भवती होने के बाद प्रेमी ने दवा खिला कर बच्चा गिरा दिया और फिर उसका फोन उठाना बंद कर दिया। जिससे आहत होकर 51 मिनट पहले स्टेटस लगाकर युवती ने आत्महत्या कर ली। प्रेमी और गांव के प्रधान समेत 12 लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चन्दौली स्थित सड़क किनारे खेत में खड़े आम के पेड़ से एक युवती का शव लटका मिला है। घटना की सूचना जब ग्रामीणों में हुई तो वहां हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना को लेकर लोगों से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक ध्रुव कुमार की मौजूदगी में शव को पेड़ से नीचे उतारा गया है। तलाशी के दौरान युवती का एक पिट्ठू बैग मौके पर मिला है, जिससे एक मोबाइल और सुसाइड नोट बरामद हुआ है। घटना को लेकर लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

सुसाइड नोट में युवती ने जिक्र किया है कि मैं लक्ष्मी देवी सुपुत्री कमलेश यह बताना चाहती हूं कि मैं अमन सुपुत्र भूपलाल ग्राम रमुआपुर जिला हरदोई को पिछले मई 2022 से जानती हूं। तभी से हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते है। इसके कुछ दिन बाद मंदिर में ले जाकर अमन ने मेरी मांग में सिंदूर भर दिया। फिर अमन के पिता से आशीर्वाद लेकर हम दोनों मुबारकपुर पंजाब में रहने लग गए। कुछ दिन बाद मैं गर्भवती हो गई तो मैंने अमन से कहा कि उसके साथ पिता के घर रहना चाहती हूं। जिससे उसने मना कर दिया और उसको गलत दवा खिला दी। जिससे मेरा गर्भ गिर गया, फिर अमन मुझे वही छोड़कर घर चला गया। पुलिस केस करने पर प्रधान बिहारी ने उसको बंद करवा दिया। जब हम अमन को फोन करते है तो वह मेरा फोन नहीं उठाता है। अब मेरे पास मरने के सिवा कोई चारा नहीं है, इसका जिम्मेदार अमन और उसका परिवार होगा। जिसमें उसने ग्राम प्रधान बिहारी,प्रेमी अमन,पिता भूपलाल,मां,बहन, जीजा,भतीजे,भतीजी समेत 12 लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं प्रभारी निरीक्षक ध्रुव कुमार का कहना है कि युवती थानाक्षेत्र के किसी गांव की नही है, बल्कि बघौली थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि माधौगंज थाना क्षेत्र के चंदौली में आम के पेड़ से एक युवती का शव लटका मिला है। प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिसमें दो पत्र मिले है,उसकी भी जांच की जा रही है। तहरीर और जांच के आधार पर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।