रन थ्रू ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत और दो लोग घायल, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा, सीतापुर जाने के लिए निकले थे

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बालामऊ जँ. रेलवे स्टेशन पर मंगलवार तड़के सुबह एक हादसा हो गया। जिसमें रेलवे ट्रैक पार करते समय हरदोई की तरफ से आ रही रन-थ्रू ट्रेन से कटकर दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए है। इस भीषण हादसे को देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

बताते चलें कि खैराबाद सीतापुर निवासी अनीता पत्नी अनिल कुमार उम्र करीब 43 वर्ष, औरंगाबाद थाना नैमिष निवासी रोशनी पत्नी मुन्ना उम्र लगभग 35 वर्ष, शकील पुत्र रहमत निवासी औरंगाबाद, थाना नैमिष और प्रमोद पुत्र मूलचंद निवासी खैराबाद, सीतापुर बालामऊ जँ. स्टेशन पर मंगलवार की सुबह सीतापुर वाली ट्रेन पकड़ने हेतु रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे कि तभी हरदोई की तरफ से आ रही रन-थ्रू लखनऊ मेल ट्रेन की चपेट में आ जाने से उक्त दोनों महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि शकील और प्रमोद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया व मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जरा सी लापरवाही से दोनों महिलाओं की जीवनलीला समाप्त हो गई। जिससे यात्रियों में हड़कंप और परिजनों में कोहराम मच गया है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि यह मामला थाना कछौना के अंतर्गत का है, जहां पर रोशनी व अन्य 7 लोग सीतापुर जा रहे थे। रेलवे ट्रैक पार करते समय लखनऊ मेल की चपेट में आ गए। जिसमें दो महिला और एक पुरूष की मौत हुई है। जिनके शव को कब्जे में लेकर जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।