सरकार की महत्वाकांक्षी योजना में चरम पर भ्रष्टाचार, स्मार्टफोन वितरण में खुलेआम ली जा रही रिश्वत, वायरल वीडियो में लाइन लगाकर छात्र जमा कर रहे रूपये

हरदोई। स्मार्टफोन वितरण योजना में वसूली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह योजना प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से है। जिसमें स्मार्टफोन के जरिए सरकार छात्रों को स्वावलंबी बनाने का प्रयास कर रही है। उस योजना में भी जिम्मेदार भ्रष्टाचार करने से नहीं चूक रहे है। यह पूरा वीडियो मल्लावां के पीएल वर्मा टीचर ट्रेनिंग सेंटर कॉलेज का बताया जा रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी स्मार्टफोन वितरण योजना में भ्रष्टाचार सिर चढ़कर बोल रहा है। जिसमें छात्रों को स्मार्टफोन देने के नाम पर दो-दो सौ रूपये वसूले जा रहे है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है,जिसमें रूपये देने के लिए छात्रों की लाइन लगी है। वीडियो में एक छात्र बोल रहा है कि सभी लाइन में रूपये जमा करने के लिए लगे है। स्मार्टफोन के नाम पर पैसा लिया जा रहा है। सामने बैठा हुआ व्यक्ति रूपये जमा करते हुए भी दिख रहा है। बताते है कि छात्रों से कहा गया कि अगर दो सौ रूपये नहीं जमा करोगे तो स्मार्टफोन नहीं मिलेगा। इसीलिए स्मार्टफोन न मिलने के डर से छात्र लाइन लगाकर रूपये जमा कर रहे है। इस तरह स्मार्टफोन वितरण योजना में खुलेआम भ्रष्टाचार से सरकार की फजीहत हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रबंधन में हड़कंप मच गया है। यह वीडियो मल्लावां के डकौली में स्थित पीएल वर्मा टीचर ट्रेनिंग सेंटर कॉलेज का बताया जा रहा है।