पुलिस की तैयारी कर रही युवती से गांव के युवक ने की छेड़छाड़, दौड़ लगाते समय खींचकर जंगल में ले जाने लगा, पीछे आ रही मां को देखकर भागा, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने पुलिस की तैयारी कर रही युवती के साथ छेड़खानी की है। जिसमें उसका हाथ पकड़कर जंगल में खींचने का प्रयास किया। शोर मचाने पर पीछे से आ रही मां को देखकर आरोपी जातिसूचक गालियां देते हुए मौके से फरार हो गया। मां की शिकायत पर पुलिस गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

बताते चलें कि कछौना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवती पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए प्रतिदिन सुबह दौड़ करने जाती थी। पहले से गलत भावना से गांव के एक युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें की, उसे जंगल में खींचकर ले जाते समय जाति सूचक अपशब्द कहते हुए धमकाया। आरोपी ने कहा कि किसी को सूचना दी तो गांव में नहीं रह पाओगी। शोर मचाने पर पीछे से आ रही मां को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने पूरे मामले की सूचना अपने परिजनों को दी। मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में हरिजन एक्ट व धारा 354 छेड़खानी में मामला दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बेटियों से छेड़खानी व गलत नजर से रखने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।