रास्ते के विवाद में लड़कियों ने महिला को बेरहमी से पीटा, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, बचाव में महिला के गोद से सड़क पर गिरा बच्चा

हरदोई। सवायजपुर क्षेत्र में एक महिला को लड़कियों ने लाठी डंडों से जमकर पीट दिया। महिला को पहले सड़क पर पीटा गया उसके बाद घर मे बन्दकर उसकी पिटाई की गई है। सड़क पर पीटते समय महिला के गोद मे मौजूद बच्चा भी सड़क पर गिर गया। मारपीट का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सवायजपुर थाना क्षेत्र के उधरनपुर गांव में एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राजरानी पत्नी महावीर और उनके ही परिवार के नीलम बिटोली रविन्द्र के बीच रास्ते को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों के बीच 24 जनवरी को भी मारपीट हुई थी। विकास के विवाद को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला जो कि अपने गोद में बच्चे को लिए हुए सड़क पर खड़ी थी। एक घर से निकली एक लड़की ने पहले उसे सड़क पर डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे उसका बच्चा गोद से सड़क पर गिर गया। फिर एक महिला और एक लड़की समेत पूरे परिवार ने मिलकर महिला को डंडों से जमकर पीटा। इसके बाद घर के अंदर खींचकर ले गए और वहां बंद करके जमकर पीटा है। इस बीच किसी ने महिला की बेरहमी से हुई पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो कि पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना है। फिलहाल लड़कियों के द्वारा पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग उसे खूब देख रहे हैं।

एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें दोनों पक्षों की तहरीर पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।