मकान बेचने के विवाद में दबंगों ने छोटे भाई को गिराकर पीटा, जमकर बरसाए डंडे और थप्पड़, गर्दन दबाकर मारने का किया प्रयास, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। मकान बेचने के विवाद में दो भाइयों ने मिलकर छोटे भाई को पीटा है। बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाई नीचे गिराकर उसको पीटता है तो दूसरा पैरों से लेकर सिर तक डंडे बरसाता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सांडी थाना क्षेत्र के सरामुल्ला गंज निवासी आरिफ के मुताबिक वह शाम को अपने घर के पास रोड पर खड़ा था। तभी उसके दोनों भाई रईस उर्फ हाई फाई और अनीश आए। उन्होंने पैतृक मकान को बेचने के लिए दवाब बनाया। इस पर पीड़ित आरिफ ने अपना हिस्सा बेचने से मना कर दिया। इस बात से खुन्नस खाए दोनों भाइयों ने उसे गाली गलौज किया और फिर मारपीट करने लगे। इस दौरान दोनों ने लात- घूंसों और लाठी डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया। बेदम आरिफ तड़पता रहा लेकिन बेरहम भाइयों को तरस नहीं आया। इस दौरान एक भाई ने पीड़ित के 27 डंडे मारे दूसरे ने 18 थप्पड़ मारकर नीचे गिरा दिया। नाली में गिरे छोटे भाई को दोनों ने गर्दन दबाकर मारने का भी प्रयास किया। इस दौरान वह शोर मचाते हुए बचाने की मिन्नत करता रहा। इसके बाद भी बेरहम भाइयों को तरस नहीं आया और वह उसको पीटते रहे। शोरगुल सुनकर वहां पहुंचे लोगों को भी दबंग धमकाते रहे। इसके बाद हिम्मत जुटाकर लोगों ने किसी तरह उनका बीच बचाव कराया। इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीड़ित आरिफ ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
मामले में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। जांच और वीडियो के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।