पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम नगरिया कॉलोनी में घर से मोटरसाइकिल द्वारा गांव भिखारीपुर जाते समय अज्ञात ट्रैक्टर से टकराकर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत।सू

बिग ब्रेकिंग

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम नगरिया कॉलोनी से घर से मोटरसाइकिल द्वारा गांव भिखारीपुर जाते समय अज्ञात ट्रैक्टर से टकराकर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत।

निखिल माझी पुत्र बलराए मांझी उम्र 32 वर्ष और संजय मलिक पुत्र सूरज मलिक निवासी नगरिया कॉलोनी थाना अमरिया जनपद पीलीभीत घर से मोटरसाइकिल के द्वारा समीप के गांव ग्राम भिखारीपुर जा रहे थे।

रास्ते में देवहा नदी पुल के पास मोड पर अज्ञात ट्रैक्टर से मोटरसाइकिल की टक्कर हो जाने के करण मोटरसाइकिल सवार दोनों नौजवान युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है।

बताया गया है मृतक दोनों युवकों की शादी हो गई है,तथा निखिल माझी के दो बच्चे हैं एवं संजय मलिक का एक वर्षीय एक बच्चा है।

सड़क दुर्घटना में दोनों युवकों की मृत्यु हो जाने के कारण दोनों मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है।

सूचना पर थाना प्रभारी ब्रजवीर सिंह मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे तथा दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामभर जांच में जुट गए हैं।

मीडिया को जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ब्रजवीर सिंह ने बताया है थाना क्षेत्र के ग्राम नगरिया कॉलोनी निवासी मोटरसाइकिल पर सवार संजय मलिक और निखिल मांझी की अज्ञात ट्रैक्टर से मोटरसाइकिल टकराने के कारण मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों की मौके पर मृत्यु हो जाने की सूचना मिली है सूचना पर मौके पर पहुंचा तथा दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस पीलीभीत भेज दिया है,अभी तक दोनों मृतकों के परिजनों की ओर से कोई भी शिकायत पत्र नहीं मिला है, शिकायत पत्र मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।