बुग्गी पर न बिठाने से नाराज दबंगों ने चालक को पीटा, सब्जी भरी होने के कारण पीड़ित ने किया था मना, वीडियो में भी पीटते दिखे हमलावर

हरदोई। लोनार थाना क्षेत्र के बरबन में बुग्गी पर न बिठाने से नाराज दबंगों ने चालक की पिटाई कर दी। चालक बुग्गी से सब्जी लेकर घर जा रहा था। तभी कुछ लोगों ने उस पर बैठने की जिद की। मना करने पर उन लोगों ने पीड़ित की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया गया कि सवायजपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरवा निवासी पवन साग सब्जी का धंधा करता है। वह हमेशा की तरह बुग्गी में सब्जी भरकर नकटौरा बाजार में बेचने जा रहा था। इसी बीच रास्ते में उसको छोटे,लल्लू व दो अन्य अज्ञात लोग मिले। जिन्होंने विपिन से बुग्गी पर बैठाने के लिए बोला,लेकिन बुग्गी सब्जी से भरी होने के कारण उसने मना कर दिया। आरोप है कि इस बात से नाराज दबंगों ने बुग्गी चालक से छड़ी छीनकर मारपीट की। इस दौरान दबंगों ने गंदी गंदी गालियां देते हुए उसे लात घूंसो से भी पीटा। मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दबंग देख लेने की धमकी देते हुए पीड़ित से मारपीट कर रहे है,और इस दौरान उसके सिर से खून बह रहा है। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि लोनार थाना क्षेत्र के नकटौरा में एक युवक बुग्गी में भरकर सब्जी बेचने जा रहा था। इसी बीच कुछ लोगों ने उसे रोककर मारपीट की है। जिसमें एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई में जुटी है।